Kinemaster Watermark Remove Kaise Kare? Download Kinemaster without Watermark 2021

मोबाइल के लिए सबसे अच्छा video editing app है Kinemaster, जो आप Google Play Store से फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन जब आप Kinemaster se Video Editing करते हैं, तो आपके वीडियो में उसका logo watermark आ जाता है, Made with Kinemaster जो आपके वीडियो का क्वालिटी ख़राब कर देता है। तो आज हम जानेंगे कि Kinemaster without Watermark Download Kaise Kare?

एक बात आप समझ लीजिए कि मार्केट में जितने भी video editing software हैं, सभी में आपको watermark मिलता है। और उसे remove करने के लिए आपको उसका paid version ख़रीदना होता है। और यह चीज़ Kinemaster पर भी लागू होती है, लेकिन आप घबराएँ नहीं; क्योंकि एक तरीक़ा है जिससे आप बिना पैसे खर्च किए भी No Watermark Kinemaster Free Download कर सकते हैं।

Download Kinemaster Without Watermark 

प्ले स्टोर से आप जो काइनमास्टर का फ्री वर्ज़न डाउनलोड करते हैं, उसमें watermark remove करने का कोई फ्री तरीक़ा नहीं है। लेकिन आप Kinemaster Crack Version Mod APK Download करके सभी paid features का इस्तेमाल कर सकते हैं। और इस तरह आप जो भी वीडियो बनाएँगे, उसमें watermark नहीं आएगा।

Crack Software आपको नहीं पता है तो मैं बता दूँ कि pro apps में लोग coding करके कुछ changes कर देते हैं, जिससे वह बिना ख़रीदे भी काफ़ी अच्छे से काम करता है। अब यहाँ पर सवाल आता है कि क्या Mod APK safe होते हैं या नहीं? तो सामान्यतः आपको कोई समस्या नहीं होती है, लेकिन आपको थोड़ा सावधानी से यूज़ करना है, हो सके तो Internet Connection OFF करके इस्तेमाल करें, और यह भी ध्यान रखें कि किसी भी संशय साइट से इस तरह के फ़ाइल डाउनलोड न करें।

इसी के साथ अगर आपके पास दो स्मार्टफ़ोन है, तो आप अपने primary phone में इस तरह के crack apps यूज़ न करें तो काफ़ी बेहतर रहेगा। साथ ही अगर आप काफ़ी लम्बे समय तक किसी एप्प का इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं, तो उसे uninstall भी कर देना सही रहता है।

Kinemaster Watermark Kaise Hataye?

काइनमास्टर क्रैक वर्ज़न डाउनलोड करने के बाद अगर आप इसे अपने स्मार्टफ़ोन मन अच्छे-से यूज़ करना चाहते हैं, तो आप एक चीज़ समझनी है कि यदि आपने पहले से Google Play Store से फ्री वर्ज़न डाउनलोड किया है तो पहले उसे uninstall करें। अगर वो आपके फ़ोन में मौजूद रहेगा, तो Mod Apk काम नहीं करेगा।

कुछ फ़ोन में प्ले स्टोर के बाहर से इंस्टॉल किए जाने वाले एप्स इंस्टॉल ही नहीं होते हैं। ऐसे में सबसे पहले आप अपने Phone Settings में जाकर Security सेक्शन में मौजूद Install from Unknown Sources को इनेबल कर दें। उसके बाद अगर आप यहाँ से डाउनलोड किए हुए Kinemaster without Watermark App को इंस्टॉल करेंगे, तो काफ़ी आसानी से इंस्टॉल हो जाएगा।

Leave a Comment

error: Content is protected !!